Monday 26 October 2015

Amazon की 'ग्रेट इंडियन दिवाली सेल' शुरू, हर 30 मिनट पर नई डील


ई-कॉमर्स कंपनियों से यदि आप त्योहारी सेल का मजा ले रहे है और आप शॉपिंग करने से चूक गए है तो दिवाली से पहले ई-कॉमर्स कंपनियां फिर से सेल की तैयारी शुरू कर रही है. भारत की तीसरी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया की 'ग्रेट इंडियन दिवाली सेल' आज से शुरू हो गई है. मेजन की यह सेल 26 अक्टूबर को रात 12.00 बजे से 28 अगस्त को रात 11.59 तक चलेगी. इस सेल के दौरान सैकड़ो कैटिगरी में करोड़ो आइटम्स में आपको भारी छूट प्रदान होगी.

इस साल अमेजन की बिक्री 4 गुना ज्यादा बढ़ी है. गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट ने 13 से 17 अक्टूबर तक चली अपनी पांच दिन की सेल के दौरान 1900 करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार किया है. स्नैपडील ने भी इसी दौरान 1800 करोड़ रुपए के उत्पाद बेचे है.

हर 30 मिनट ने नई डील की पेशकश
सबसे खास बात तो यह है कि अमेजन अपने ग्राहकों को हर 30 मिनट पर नई डील की पेशकश होगी. इस सेल में ग्राहकों के लिए करोड़ो उत्पाद पेश किए जाएंगे. अमेजन इंडिया के कैटिगरी मैनेजमेंट के उपाध्यक्ष समीर कुमार का दावा है कि 'ग्रेट इंडियन दिवाली सेल' ग्राहकों को देखते हुए पेश किया गया है. इस दीवाली तक ग्राहकों को ये सेल काफी पंसद आएगी.

हर दिन जोड़े 40,000 नए उत्पाद
अमेजन को भारत में शानदार प्रकिक्रिया मिलने के कारण ग्राहकों की संख्या 230 फीसदी बढ़ी है. कंपनी ने उपाध्यक्ष ब्रायन ने कहा, 'हम त्योहारी सीजन में और अच्छा कारोबार कर रहे है. और इस साल हर दिन 40,000 नए उत्पाद जोड़े हैं.'

No comments:

Post a Comment